Car accident Hindi news

जयपुर। जयपुर में शनिवार सुबह और बीती देर रात दो अलग-अलग सड़क हादसोंं में दो सगे भाइयों सहित चार लोगों की मौत हो गई। दोनों हादसों में कार खड़ेट्रक में घुसी। एक हादसा शाहपुरा-दौसा मनोहरपुर हाइवे पर तो दूसरा हादसा जयपुर-दिल्ली हाईवे पर हुआ। दोनों हादसो में कार बुरी चकनाचूर हो गई।

दौसा-दौसा-मनोहरपुर हाइवे पर शनिवार सुबह एक कार खड़े ट्रक से उसमें सवार दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। हादसे में कार चकनाचूर हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। रायपुर पुलिस चौकी प्रभारी राजवीर सिंह एवं हाईवे चेतक प्रभारी कैलाशचंद ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने बताया कि सीकर निवासी ताराचंद जैन पुत्र बसंती लाल जैन अपने भाई रमेशचंद, भतीजे दीपक जैन एवं साथी सुनील कुमार जैन के साथ किसी काम से उत्तरप्रदेश जाकर सीकर लौट रहे थे। दौसा-मनोहरपुर हाईवे पर कुशलपुरा गांव के समीप कालू ढाबे के पास कार अनियंत्रित हो गई और तेजी से खड़े ट्रक में घुस गई। पुलिस ने बताया कि हादसा संभवतया कार चालक को झपकी आने से हुआ है। हादसा होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने पर लोगों ने कार में फंसे लोगों को काफी मशक्कत से निकाला।

सगे भाई ताराचंद जैन (60) एवं रमेशचंद जैन (55) पुत्र बसंतीलाल जैन तथा साथी सुनील कुमार जैन (45) पुत्र प्रकाशचंद जैन निवासी सीकर की मौके पर ही मौत हो गई। दीपक जैन (30) पुत्र रमेशचंद्र जैन गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस मृतकों एवं घायल को निम्स अस्पताल में एम्बुलेंससे ले गई। मृतकों के परिजनों कोहादसे की सूचना दी गई।

दूसरा हादसा

नेशनल हाईवे 8 पर बीती देर रात एक खड़े ट्रक में कार के घुस जाने से कार सवार तीन लोग घायल हो गए। तीनों घायल कार में फंस गए जिन्हें बड़ी मशक्कत से कार से निकाला गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान एक ने दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जयपुर-दिल्ली हाईवे पर एक कार जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही थी। कार में प्रमोद सैनी सहित तीन लोग सवार थे। बढ़ारना पुलिया के पास एक ट्रक खड़ा था। कार आगे से पिचक गई। बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार में सवार तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए। वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। थोड़ी देर में पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत से घायलों को कार से निकाला तथा पास के अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने तीनों का इलाज शुरू किया, लेकिन घायल प्रमोदी सैनी ने दम तोड़ दिया।

Comments

Popular posts from this blog

India Vs Pakistan live Get Live Cricket Score, Ball by Ball Commentary, Scorecard Updates, Match Facts & related News of all the International & Domestic ...TOP STORIES

Internet ke jariye paise kamaye